विविध

बहुत ही भयानक खबर आठ लोगों को कुल्हाड़ी से कटने के बाद खुद को लगाई फांसी

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक आदिवासी परिवार के 8 लोगों को कुल्हाड़ी से काटकर मार दिया गया। हैरानी की बात यह है कि, इन सबका हत्यारा परिवार की ही एक बेटा बना। जिसने बाद में खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। फिलहाल, इस वीभत्स-भयानक हत्याकांड से हड़कंप मच गया है। पूरे प्रदेश और देश में इसे लेकर चर्चा हो रही है और लोग सहम जा रहे हैं। दरअसल, यह हत्याकांड छिंदवाड़ा जिले के माहुलझिरी पुलिस थाना क्षेत्र के बोदलकछार गांव में हुआ है।

बताया जाता है कि, यह इलाका आदिवासी बाहुल्य है। इस खौफनाक हत्याकांड को लेकर लोग डरे हुए हैं। बताया जा रहा है कि, मंगलवार देर रात दो बजे के करीब आरोपी युवक ने सनक में कुल्हाड़ी उठाई और एक के बाद एक परिवार के सदस्यों को मौत की नींद सुलाता चला गया। इस दौरान परिवार के लोग सोये हुए थे। जिसके चलते वह अपना बचाव भी नहीं कर पाये। आरोपी युवक ने पत्नी, माता-पिता, बहन, भाई-भाभी और बच्चों को कुल्हाड़ी से काट डाला। इसके बाद खुद भी अपनी जान दे दी। उसने फांसी लगा ली।

वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही मध्य प्रदेश पुलिस आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची। इस हत्याकांड को लेकर मध्य प्रदेश पुलिस के हाथ-पांव फूले हुए थे। पुलिस के बड़े अधिकारी जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंचे। सुरक्षा कारणों से इलाके को सील कर दिया गया है। इसके अलावा एमपी सीएम मोहन यादव ने अपनी तरफ से एक मंत्री को भी घटनास्थल पर रवाना किया है।

पुलिस के साथ-साथ मंत्री से भी सीएम पूरी रिपोर्ट लेंगे। सीएम ने हत्याकांड पर दुख जताया है। फिलहाल, पुलिस जांच में जुटी हुई है। युवक द्वारा किए गए इस खौफनाक हत्याकांड की वजह अभी तक सामने नहीं आ सकी है। शुरुवाती जानकारी के अनुसार, आरोपी यवक को मानसिक तौर पर कुछ परेशानी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *