स्वास्थ्य

स्कूल की छत गिरने से नीचे दबे कई शिक्षक पूरी खबर पढ़िए

पंजाब के लुधियाना में बड़ा हादसा हुआ है। यहां बद्दोवाल गांव में स्थित एक सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल की छत अचानक गिर गई। जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया। वहीं छत के मलबे में स्कूल के 4 टीचर दब गए। जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस और अन्य रेस्क्यू टीम ने बाहर निकाला और आनन-फानन में इलाज के लिए एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया।

बताया जा रहा है कि, इन चारों टीचरों में एक की मौत हो गई है। हादसे में किसी स्टूडेंट को नुकसान पहुंचने की खबर नहीं है। बताया जाता है कि, स्कूल में जिस जगह छत गिरी। वहां टीचरों का रूम है। हादसे के वक्त टीचर यहां मौजूद थे और बातचीत कर रहे थे।

इधर इस हादसे को लेकर पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने दुख जताया है। शिक्षा मंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा- सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल बद्दोवाल (जिला लुधियाना) से बेहद दुखद सूचना मिली है कि स्कूल की बिल्डिंग के निर्माण के दौरान लैंटर गिरने से चार टीचर मलबे में दब गए, जिनमें से एक टीचर की मौत हो गई है। मैंने शिक्षा विभाग के सभी अधिकारियों और जिला प्रशासन लुधियाना को तुरंत हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए कहा है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें और पूरे परिवार को इस दुखद क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

Punjab Govt School Roof Collapsed

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *